न्यू-जनरल महिंद्रा स्कॉर्पियो फ्रंट-फेसिंग 2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो इंडिया
न्यू-जनरल महिंद्रा स्कॉर्पियो फ्रंट-फेसिंग
2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो इंडिया
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में पूरी तरह से नया बाहरी डिज़ाइन, एक अधिक प्रीमियम केबिन और एक नया इंजन होगा जो पंचर और क्लीनर होगा
महिंद्रा एंड महिंद्रा, नासिक स्थित लोकप्रिय भारतीय वाहन निर्माता, महिंद्रा स्कॉर्पियो के लिए एक पीढ़ी परिवर्तन लाने के लिए बिल्कुल तैयार है। सात सीटर एसयूवी, जो भारतीय कार बाजार में एक घरेलू नाम बन गया है, ने इसकी लोकप्रियता में भारी वृद्धि की है और समय की आवश्यकता एक अच्छी तरह से अद्यतन मॉडल है जो स्कॉर्पियो की विरासत को आगे ले जा सकती है।
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो (कोडनेम: Z101), जो कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी की तीसरी पीढ़ी होगी, पहले ही कई बार जासूसी कर चुकी है। इन नजारों ने नए मॉडल के कई विवरणों का खुलासा किया है, जैसे इसके बड़े आयाम जो महिंद्रा अल्टुरस जी 4 से प्रेरित कुछ तत्वों को ले जा सकते हैं।
बेशक, बड़े आयामों को एक रूमियर केबिन तक ले जाना सुनिश्चित है। इंटीरियर बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्रियों से निर्मित होगा और इसमें कई नई सुविधाएँ होंगी। केबिन का एक आकर्षण इसकी सीटों की तीसरी पंक्ति होगी, जो वर्तमान मॉडल के विपरीत, एक सामने की ओर व्यवस्था होगी।
2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो रेंडर 1
बढ़े हुए आयामों से यह संभव होगा। साथ ही, फ्रंट-फेसिंग सीटों के साथ-साथ साइड-फेसिंग का उपयोगितावादी स्पर्श नहीं होने के कारण, नया लेआउट नए स्कॉर्पियो को अधिक प्रीमियम पेशकश के लिए बंद करने में मदद करेगा।
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के फ्रंट-एंड की संभावना महिंद्रा अल्टुरस जी 4 से प्रेरित होगी। फ्रंट-एंड में फ्रंट ग्रिल के लिए स्वेप्ट-बैक हेडलैंप, एक्स-सेक्शन फ्रंट-बम्पर और क्रोम एलिमेंट होंगे। विभिन्न जासूसी छवियों से संकेत मिलता है कि नए मॉडल में वर्तमान मॉडल पर दिखाई देने वाले एक के बजाय एक तेज हवाएं होंगी।
2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो स्पाइड टेस्टिंग 1
नया महिंद्रा स्कॉर्पियो BSVI- कंप्लेंट 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो कंपनी के पोर्टफोलियो से वर्तमान 2.2-लीटर ऑयल-बर्नर की जगह लेगा। एक ही इंजन को थार और XUV500 की अगली पीढ़ी की तरह अन्य मॉडलों को भी पावर देने के लिए अलग-अलग धुनों में इस्तेमाल किया जाएगा। कम से कम चुनिंदा ट्रिम्स पर 4WD का विकल्प दिया जाना चाहिए।
महिंद्रा नॉर्थ अमेरिकन टेक्निकल सेंटर (MNATC) में नए महिंद्रा स्कॉर्पियो की अवधारणा की गई है, जबकि अनुसंधान और विकास चेन्नई के महिंद्रा रिसर्च वैली में होता है। नया मॉडल 10-13 लाख रुपये की कीमत में बिक्री पर जाना चाहिए।
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में पूरी तरह से नया बाहरी डिज़ाइन, एक अधिक प्रीमियम केबिन और एक नया इंजन होगा जो पंचर और क्लीनर होगा
महिंद्रा एंड महिंद्रा, नासिक स्थित लोकप्रिय भारतीय वाहन निर्माता, महिंद्रा स्कॉर्पियो के लिए एक पीढ़ी परिवर्तन लाने के लिए बिल्कुल तैयार है। सात सीटर एसयूवी, जो भारतीय कार बाजार में एक घरेलू नाम बन गया है, ने इसकी लोकप्रियता में भारी वृद्धि की है और समय की आवश्यकता एक अच्छी तरह से अद्यतन मॉडल है जो स्कॉर्पियो की विरासत को आगे ले जा सकती है।
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो (कोडनेम: Z101), जो कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी की तीसरी पीढ़ी होगी, पहले ही कई बार जासूसी कर चुकी है। इन नजारों ने नए मॉडल के कई विवरणों का खुलासा किया है, जैसे इसके बड़े आयाम जो महिंद्रा अल्टुरस जी 4 से प्रेरित कुछ तत्वों को ले जा सकते हैं।
बेशक, बड़े आयामों को एक रूमियर केबिन तक ले जाना सुनिश्चित है। इंटीरियर बेहतर गुणवत्ता वाली सामग्रियों से निर्मित होगा और इसमें कई नई सुविधाएँ होंगी। केबिन का एक आकर्षण इसकी सीटों की तीसरी पंक्ति होगी, जो वर्तमान मॉडल के विपरीत, एक सामने की ओर व्यवस्था होगी।
2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो रेंडर 1
बढ़े हुए आयामों से यह संभव होगा। साथ ही, फ्रंट-फेसिंग सीटों के साथ-साथ साइड-फेसिंग का उपयोगितावादी स्पर्श नहीं होने के कारण, नया लेआउट नए स्कॉर्पियो को अधिक प्रीमियम पेशकश के लिए बंद करने में मदद करेगा।
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के फ्रंट-एंड की संभावना महिंद्रा अल्टुरस जी 4 से प्रेरित होगी। फ्रंट-एंड में फ्रंट ग्रिल के लिए स्वेप्ट-बैक हेडलैंप, एक्स-सेक्शन फ्रंट-बम्पर और क्रोम एलिमेंट होंगे। विभिन्न जासूसी छवियों से संकेत मिलता है कि नए मॉडल में वर्तमान मॉडल पर दिखाई देने वाले एक के बजाय एक तेज हवाएं होंगी।
2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो स्पाइड टेस्टिंग 1
नया महिंद्रा स्कॉर्पियो BSVI- कंप्लेंट 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो कंपनी के पोर्टफोलियो से वर्तमान 2.2-लीटर ऑयल-बर्नर की जगह लेगा। एक ही इंजन को थार और XUV500 की अगली पीढ़ी की तरह अन्य मॉडलों को भी पावर देने के लिए अलग-अलग धुनों में इस्तेमाल किया जाएगा। कम से कम चुनिंदा ट्रिम्स पर 4WD का विकल्प दिया जाना चाहिए।
महिंद्रा नॉर्थ अमेरिकन टेक्निकल सेंटर (MNATC) में नए महिंद्रा स्कॉर्पियो की अवधारणा की गई है, जबकि अनुसंधान और विकास चेन्नई के महिंद्रा रिसर्च वैली में होता है। नया मॉडल 10-13 लाख रुपये की कीमत में बिक्री पर जाना चाहिए।
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